संदेश इंडिया में आपका स्वागत है आप देख रहे है संदेश इंडिया 24x7 न्यूज़ चैनल.... आप संदेश इंडिया को www.sandeshindia.com पर लाइव देख सकते है । आप फेसबुक , यूट्यूब , ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते है । लाइव , डीलाइव , रिकॉर्डिंग , विज्ञापन , कथा - भगवत , व अन्य प्रोग्राम के लिये संपर्क करें - 9456800620 .... संदेश इंडिया को आवश्यकता है संवाददाता , कैमरामैन , मार्केटिंग मैनेजर की । आप हमें ईमेल करें - sandeshindiatv@gmail.com पर ....

युवती को शादी का धोखा देकर सरकारी डॉक्टर करता शोषण

आगरा। दिल्ली में तैनात सरकारी डॉक्टर ने आगरा के जनकपुरी शाहगंज निवासी लड़की से धोखाधड़ी कर शादी की। डॉक्टर पहले से शादीशुदा था, इसकी जानकारी युवती को शादी के बाद हुई। युवती ने जब पूछताछ की और इसका विरोध किया, तो उसके साथ हद दर्जे की बदसलूकी की। मामले की शिकायत मंगलवार को एडीजी जोन आगरा से समाजसेवी प्रतिमा भार्गव ने पीड़ित परिवार के साथ जाकर की। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
धोखे से की शादी
मामला आगरा के जनकपुरी का है। यहां की निवासी युवती की शादी दिल्ली निवासी सरकारी डॉक्टर से हुई थी। पीड़ित युवती ने बताया कि उसका भाई फिरोजाबाद जनपद में सीएमओ है और पुलिस प्रशासन में उसकी पकड़ है। फिरोजाबाद पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस बात की जानकारी होने पर पीड़ित युवती ने मदद की गुहार लगाई। समाज सेवी प्रतिमा भार्गव ने पीड़ित युवती और उसके परिवार के साथ पुलिस अधिकारियों से बात की। उन्होंने बताया कि सीओ लोहामंडी ने ​फिरोजाबाद पुलिस से बातकर मामले में कार्रवाई की बात की है।
दुराचार का मुकदमा दर्ज
पीड़ित युवती ने डॉक्टर पर दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवती का कहना है कि मुकदमा कायम होने के बाद फिरोजाबाद पुलिस ने धमकी दी। इसके बाद से युवती का परिवार दहशत में हैं। पीड़ित परिवार के साथ हेमा चौहान, केके इंदौलिया, अरविन्द श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव, सोनू, टिन्नू आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *