संदेश इंडिया में आपका स्वागत है आप देख रहे है संदेश इंडिया 24x7 न्यूज़ चैनल.... आप संदेश इंडिया को www.sandeshindia.com पर लाइव देख सकते है । आप फेसबुक , यूट्यूब , ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते है । लाइव , डीलाइव , रिकॉर्डिंग , विज्ञापन , कथा - भगवत , व अन्य प्रोग्राम के लिये संपर्क करें - 9456800620 .... संदेश इंडिया को आवश्यकता है संवाददाता , कैमरामैन , मार्केटिंग मैनेजर की । आप हमें ईमेल करें - sandeshindiatv@gmail.com पर ....

बच्चे की कमाई बाप ने अय्याशी में उड़ाई, मां पहुंची थाने

आगरा। आम तौर पर यह सुनने को मिलता है कि बाप की कमाई को बच्चे अय्याशी में उड़ा रहे हैं। लेकिन आगरा में इसके उल्ट एक मामला प्रकाश में आया है। दरअसल एक बाल कलाकर के कमाएं पैसे उसके पिता द्वारा अय्याशी में उड़ाए जा रहे हैं। जिसके बाद बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

क्या है मामला

छोटी सी उम्र में अपने डांस और अभिनय के दम पर मायानगरी में अपनी पहचान बनाने बाले स्पर्श श्रीवास्तव और उनकी माँ के सपनो को स्पर्श के पिता ने ही ग्रहण लगा दिया है। बता दें कि स्पर्श की मां ने पुलिस में शिकायत की है कि स्पर्श का पिता बच्चे के कमाएं पैसों को अपनी अय्याशी में उड़ा रहा है और विरोध करने पर बच्चे और मां के साथ मारपीट करता है।

40-50 लाख रुपए उड़ाए

स्पर्श की मां ने बताया कि वह साल 2016 से अपने पति के खिलाफ शिकायत कर रही हैं। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कारवाई नहीं की है। स्पर्श की मां ने कहा कि उसका पति अभी तक 40-50 लाख रुपए अपनी अय्याशी में उड़ा चुका है। स्पर्श की मां ने अपील की है कि सरकार उनके पति को सजा दे और उन्हें उनका हक दिलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *