संदेश इंडिया में आपका स्वागत है आप देख रहे है संदेश इंडिया 24x7 न्यूज़ चैनल.... आप संदेश इंडिया को www.sandeshindia.com पर लाइव देख सकते है । आप फेसबुक , यूट्यूब , ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते है । लाइव , डीलाइव , रिकॉर्डिंग , विज्ञापन , कथा - भगवत , व अन्य प्रोग्राम के लिये संपर्क करें - 9456800620 .... संदेश इंडिया को आवश्यकता है संवाददाता , कैमरामैन , मार्केटिंग मैनेजर की । आप हमें ईमेल करें - sandeshindiatv@gmail.com पर ....

शर्मनाक: होस्टल की लड़कियों को धमका कर प्रिंसिपल ने उतरवाए कपड़े

यूपी के मुजफ्फरनगर के एक हॉस्टल की वार्डन की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है. यहां के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में होस्टल वार्डन द्वारा विद्यालय की 65 छात्राओं को निर्वस्त्र कर कक्षा में बैठाने का मामला सामने आया है. वार्डन ने ये कदम इसलिए उठा लिया कि उसे स्कूल का टॉयलेट सीट पर खून के धब्बे मिले थे. इस करतूत का पीड़ित छात्राओं ने नारेबाजी कर विरोध किया और प्रदेश सरकार से कार्रवाई की मांग की है.

ये मामला मुज़फ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के सरकारी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का है. इस विद्यालय में पढ़ने वाली 65 छात्राओं को वार्डन ने संयुक्त रूप से क्लास में ले जाकर नग्न अवस्था में खड़ा किया. वार्डन टॉयलेट में ब्लड देखकर समझ रही थी कि स्कूल की किसी छात्रा को मासिक धर्म हुआ.

हॉस्टल में छात्रा से रेप की कोशिश, मामले की जांच के आदेश

इसलिए उसने कई घंटो तक छात्राओं को पूरी तरह निवस्त्र रखा. वार्डन की इस हरकत के बाद छात्राओं ने विद्यालय में जमकर नारेबाजी कर विरोध किया. कुछ नाराज छात्रा अपने परिजनों के साथ घर चली गई.

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने वार्डन पर की कार्रवाई 

बेसिक शिक्षा अधिकारी चंद्रकेश यादव ने कहा कि इस शर्मनाक घटना की सूचना मिलते ही 7 सदस्यों की टीम बना कर स्कूल में भेजी गई. जांच करने पर वार्डन सुरेखा तौमर पर आरोप सिद्ध हो गया. उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. वहीं आरोपी हॉस्टल वार्डन सुरेख तोमर अपने ऊपर लगे सभी आरोप गलत बता रही है. विद्यालय की कई महिला शिक्षिका वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *