संदेश इंडिया में आपका स्वागत है आप देख रहे है संदेश इंडिया 24x7 न्यूज़ चैनल.... आप संदेश इंडिया को www.sandeshindia.com पर लाइव देख सकते है । आप फेसबुक , यूट्यूब , ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते है । लाइव , डीलाइव , रिकॉर्डिंग , विज्ञापन , कथा - भगवत , व अन्य प्रोग्राम के लिये संपर्क करें - 9456800620 .... संदेश इंडिया को आवश्यकता है संवाददाता , कैमरामैन , मार्केटिंग मैनेजर की । आप हमें ईमेल करें - sandeshindiatv@gmail.com पर ....

अमीरों का कर्ज माफ कर देते हैं पीएम, किसानों का क्यों नहीं: जंतर-मंतर पर बोले राहुल

नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पिछले 18 दिन से दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों से शुक्रवार को मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उनकी समस्याएं सुनी। इस मौके पर उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर रही है, लेकिन गरीब किसानों की नहीं सुन रही है। तमिलनाडु के किसानों से मुलाकात के बाद राहुल ने मीडिया से कहा कि मोदी सरकार को देश के किसान और गरीब की चिता नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार को किसान विरोधी करार दिया और कहा कि वह सिर्फ बड़े उद्योगपतियों की सुनती है और किसान तथा गरीब पर ध्यान नहीं देती है।

मोदी ने बड़े उद्योगपतियों के एक लाख 40 हजार करोड़ रु. किए माफ
उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में इस सरकार ने एक लाख 40 हजार करोड़ रुपया देश के 50 सबसे बड़े उद्योगपतियों का माफ किया है तो किसानों की क्या गलती है, इनकी मदद क्यों नहीं हो रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के धनी लोगों का कर्ज माफ कर सकते है तो देश के निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले किसान का कर्ज माफ क्यों नहीं किया जा सकता। प्रदर्शनकारी किसानों की बात सुनी जानी चाहिए लेकिन सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है।
तमिलनाडु के किसान 18 दिनों से जंतर मंतर पर कर रहे हैं प्रदर्शन
गौरतलब है कि तमिलनाडु के किसान पिछले 18 दिनों से यहां जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि सूखा राहत का पूरा पैसा उन्हें मिले। उनका आरोप है कि बैंक इस राशि से उनके ट्रैक्टर आदि के लिए गए पहले के ऋण को काट रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *