संदेश इंडिया में आपका स्वागत है आप देख रहे है संदेश इंडिया 24x7 न्यूज़ चैनल.... आप संदेश इंडिया को www.sandeshindia.com पर लाइव देख सकते है । आप फेसबुक , यूट्यूब , ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते है । लाइव , डीलाइव , रिकॉर्डिंग , विज्ञापन , कथा - भगवत , व अन्य प्रोग्राम के लिये संपर्क करें - 9456800620 .... संदेश इंडिया को आवश्यकता है संवाददाता , कैमरामैन , मार्केटिंग मैनेजर की । आप हमें ईमेल करें - sandeshindiatv@gmail.com पर ....

कपिल की मुसीबते बढ़ी,जहां सेलेब्स ने किया इनकार तो वहीं EX-Girlfriend ने भी किया शो से किनारा..

मुंबई: कपिल और सुनील ग्रोवर के जगड़े ने तूल पकड लिया है।ऐसा ना हो कि कपिल को शो ही बन्द ना करना पड़ जाए।हर रोज़ शो को लेकर नए खुलासे हो रहे है।इस बार ऐसा खिलासा हुआ है जिसे सुनेंगे तो आप यकीन नही कर पायेंगे।जी हां अब तक तो शो के आर्टिस्ट शो से किनारा कर रहे थे लेकिन बॉलीवूड़ के सेलेब्रिटीज भी जो हमेशा से शो पर आने के लिए उत्सुक रहते थे उन्होने भी कपिल से मुंह मोड़ लिया है।रिपोर्टस की माने तो इस कारण शो की शूटिंग नही हो पाई और कपिल को हारकर शू्टिंग कैंसिल करनी पड़ी।

नही मौजूद रहा शो का कोई भी आर्टिस्ट-

खबरो के मुताबिक,शो की पूरी तैयारी हो चुकी थी लेकिन टीम का कोई भी मैम्बर सैट पर नही आया केवल कीकू शारदा और रोशेल राव ही सैट पर मौजूद थे।लेकिन कपिल टीम को ही नही बल्कि अपने गेस्ट को बुलाने में नाकाम रहे जिस कारण शो की शूटिंग रद्द करनी पड़ी।जानकारी दे दे कि शो के आर्टिस्ट अली असगर औऱ सुगन्धा मिश्रा ने भी सुनील औऱ चन्दन के पक्ष में आते हुए शो पर आने से मना कर दिया है।हालांकि ये दोनो आर्टिस्ट नामं शबाना के एपिसोड की शूटिंग के दौरान सैट पर मौजूद थे।

501266-kapil-sharma-preeti-simoes

maxresdefault

सेलेब्स भी अब सुनील और चन्दन के पक्ष में उतर आये है जिसके कारण कपिल किसी भी सेलेब्स को सैट पर बुलाने में नाकाम हो रहे है।वहीं शो के जज नवजोत सिंह सिद्दू को भी पंजाब सरकार से राजनीति के चलते शो छोड़ने का अल्टीमेटम मिल चुका है।इतना ही नही शो की क्रियेटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस की भी शो छोड़ने की खबरे सामने आ रही है।अब देखना ये होगा कि कपिल अपने शो को बचाने में कितने कामयाब होते है।वैसे देखा जाये तो सुनील औऱ चन्दन शो की बैक बोन थे चूंकी अब बैैक बोन ही टूट चुकी है तो कपिल को इस शो को बचाना काफी मुश्किल होगा।

kapil-sunil-grover-fight-759sunil-grover-kapil-sharma-fight-759

क्या था पूरा मामला-

 

दरअसल,कपिल अपनी पूरी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में अपना स्पेशल शो शूट करके वापस लोट रहे थे।कपिल ने काफी शराब पी हुई थी और वे बहुत नशे में थे तभी अचानक उन्होंने सुनील कि सीट पर जाकर उन्हें गालियां दी और मारपीट भी की।इतना ही नही  शो खराब होने के कारण कपिल की अनबन चन्दन प्रभाकर से भी हुई,औऱ कपिल ने चन्दन को खूब गालियां दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *